Moreik rashphal october 2022: अक्टूबर में इन को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें मेष मीन का मासिक राशिफल – moreik rashifal October 2022 mesh to meen monthly horoscope monthly prediction tlifdn


अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है. अक्टूबर के में करवा चौथ, दिवाली समेत कई पर्व और आएंगे. इस दौरान कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन भी होगा ग्रह नक्षत्रों सीधा प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता. ऐसे में ज्योतिषाचार्य प. प्रवीण मिश्र जानते हैं कैसा रहेगा मेष से मीन राशिवालों का अक्टूबर का महीना. साथ ही He जानते अक्टूबर का यह महीना किन राशिवालों लिए अच्छा रहेगा और किन्हें महीने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए हैं मेष से लेकर मीन राशिवालों का मासिक.

किन राशियों में हैं कौन से ग्रह

1 अक्टूबर 2022 को सूर्य कन्या राशि में रहेंगे और उनके बुध वक्री होकर बैठे रहेंगे शुक्र अस्त अवस्था में रहेंगे. वहीं शनि मकर राशि में बैठे हुए हैं. इसके साथ बृहस्पति भी वक्री अवस्था में मीन राशि में. मंगल भी वृष राशि में बैठे हुए हैं. राहु, मेष राशि है और केतु, तुला राशि में, और चंद्रमा वृश्चिक राशि में.

मेष- मेष राशि को टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में कई नए अवसर होंगे. आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करके धन कमा सकते हैं. घर-परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 15.अक्टूबर से मेष राशिवाले दौरान किसी से लड़ाई-झगड़े बचें और अंजान लोगों पर भरोसा करें. कोशिश करें कि अपना पूरा ध्यान काम पर लगाएं.

शुभ रंग- हल्का लाल

उपाय- .

वृष – वृष राशि स्वामी शुक्र इस समय कन्या राशि में विराजमान. इस राशि लोग अपने धन की स्थिति को करने के लिए प्रयास तेज करें सफलता प्राप्त होगी. . वृष राशि अहंकार से बचें और कोई भी फैसला में करने से बचें. 10 अक्टूबर के बीच धनलाभ के अच्छे अवसर अवसर इसके बाद 20 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के बीच भी तरक्की के अच्छे अवसर प्राप्त. परिवारवालों से ऐसी बात ना कहें जिससे उन्हें दुख. इस दौरान अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें.

शुभ रंग- क्रीम

उपाय– पूरे महीने प्रतिदिन मां लक्ष्मी की आरती करें.

मिथुन- मिथुन राशि का स्वामी बुध कन्या राशि में रहेगा. इस दौरान ऐसे योग बनेंगे जिससे आपको धनलाभ होगा. बिजनेस कर लोगों को इस दौरान अच्छा फायदा और जॉब करने वाले लोगों को के अवसर मिलेंगे. आपके साथ काम करने वाले लोगों से अच्छा सहयोग. इस राशि लोग अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके तरक्की को और आगे ले जा सकते. लंबी दूर यात्रा के योग बनेंगे और वो यात्राएं आपके लाभदायक होंगी. 10 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के का समय धनलाभ के लिहाज से काफी अच्छा. अगर आप खरीदने का प्लान बना रहे हैं यह समय आपके लिए काफी अच्छा.

शुभ रंग- हरा

उपाय- पूरे महीने प्रतिदिन भगवान गणेश की आरती करें.

कर्क- कर्क राशि स्वामी चंद्रमा सप्ताह के पहले दिन वृश्चिक राशि है. चंद्रमा हर ढाई दिन में अपनी राशि बदलता है. कर्क राशि को अपने विचारों को स्थिर रखना और सोच-समझकर फैसले होंगे. इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा साथ ही अच्छा होगा खासतौर पर 7 अक्टूबर से 27 अक्टूबर का आपके लिए लिए अनुकूल होगा. कर्क राशि बजट को ध्यान में रखकर खर्च और भावनाओं में बहकर कोई फैसला ना करें जिससे आपको बाद में हो. परिवारवालों से आपको सहयोग प्राप्त होगा.

शुभ रंग- क्रीम

उपाय- .

सिंह- सिंह राशि का स्वामी कन्या राशि में विराजमान है. सिंह राशि को धनलाभ भी होगा और स्वास्थ्य भी आपका रहेगा. करियर में भी तरक्की के अवसर मिलेंगे. बस एक का ख्याल रखें कि आलस की से अवसर को हाथ से ना जाने. 5 अक्टूबर लेकर लेकर 10 अक्टूबर के बीच धनलाभ के अच्छे योग हैं. .

शुभ रंग- मैरून

उपाय- .

कन्या- कन्या राशि स्वामी बुध अभी कन्या राशि में ही विराजमान. इस महीने कन्या राशिवालों की पर्सनैलिटी और भी ज्यादा निखर आएगी. Of her कामयाबी प्राप्त के लिए she आपको अपनी मेहनत और भी ज्यादा बढ़ाना होगा. She किसी कहने पर या अंजान लोगों पर करके फैसला लेने पर आपकी मुश्किलें सकती हैं ऐसे में जरूरी है कोई भी फैसला करते समय समय समय परिवारजनों से विचार-विमर्श करें. कन्या राशिवालों लिए दूर से कोई अच्छी खबर प्राप्त. Ella अचानक कोई शुभ सूचना मिल सकती है. व्यापार बढ़ाने सोच रहे हैं तो इस महीने में फैसला सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधान रहें.

शुभ रंग- हल्का नीला

उपाय- पूरे महीने प्रतिदिन भगवान गणेश की आरती करें.

तुला- तुला राशि स्वामी शुक्र अभी कन्या राशि में विराजमान. तुला राशि को धन लाभ की प्राप्ति होगी और दौरान आपका मान, यश भी बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों काम में तरक्की प्राप्त होगी ऐसे आलस की वजह से किसी को हाथ से ना जानें दें. 3.अक्टूबर से लेकर स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन.

शुभ रंग- सफेद

उपाय- पूरे महीने प्रतिदिन मां लक्ष्मी की आरती करें.

वृश्चिक- वृश्चिक राशिवालों काम में अपनी मेहनत को और बढ़ाना. मन मुताबिक का रिजल्ट ना आने पर मन उदास होगा धैर्य रखें. अक्टूबर के महीने में आपको अच्छे रिजल्ट प्राप्त 10. अक्टूबर से लेकर 22. करियर को आगे बढ़ाने के लिए आपको मेहनत तेज करनी इस दौरान क्रोध से बचें

शुभ रंग- लाल

उपाय- पूरे महीने प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें.

धनु- धनु राशिवालों अक्टूबर के महीने में अपने धन और भी ज्यादा बढ़ाने के अवसर प्राप्त. आलस की से जरूरी अवसर आपके छूट सकते हैं इसलिए रहना होगा. अपनी वाणी विशेष नियंत्रण रखें और जितना जरूरी हो उतना बोलें. धनलाभ के से 5 अक्टूबर से लेकर 20 अक्टूबर का समय काफी है. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. कहीं दूर या विदेश से कोई अच्छी खबर मिलेगी.

शुभ रंग- हल्का पीला

उपाय- .

मकर- मकर राशिवालों अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए से काम करना होगा. दूसरो के पर निर्णय लेने से अच्छा है आप अपने अंतर्मन से फैसला करें. सरकार से संबंधित आपके काम बनेंगे. 8 अक्टूबर लेकर लेकर 25 अक्टूबर तक धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. अंजान लोगों पर भरोसा करने से बचें. गाड़ी बहुत तेज ना चलाएं चोट लगने का खतरा बढ़ है.

शुभ रंग- आसमानी

उपाय- पूरे महीने प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें.

कुंभ- कुंभ राशिवाले अपने खर्चों को कंट्रोल में रखें. अपने लक्ष्य पाने के लिए प्रयास और तेज, समय आपके साथ और भाग्य का साथ आपको मिलेगा. 10 अक्टूबर लेकर 20 अक्टूबर का समय धनलाभ लिहाज से काफी अच्छा रहेगा. इस दौरान आप फाइनेंस से संबंधित फैसले कर सकते ह. . स्वास्थ्य पर खास ध्यान दें और टेंशन ना लें.

शुभ रंग- नीला

उपाय- शनिवार के दिन गरीबों को खाने पीने की चीजें दान

मीन- मीन राशिवालों का मान,यश और भी ज्यादा बढ़ेगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. करियर को आगे बढ़ाने के लिए समय अच्छा है. भाग्य का आपको साथ मिलेगा. आलस की वजह से जरूरी चीजें छूट सकती हैं इसलिए अलर. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. 1 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर का समय के लिहाज से काफी अच्छा रहेगा. काम को लेकर इस दौरान व्यस्तता बनी रहेगी.

शुभ रंग- पीला

उपाय- .


www.aajtak.in

Leave a Comment